Thursday, June 14, 2018

बहनोई की फ़िल्म ‘लवरात्रि’ के लिए भी जी जान से जुटे हैं सलमान ख़ान

SHARE
मुंबई। इसी शुक्रवार यानी ईद के मौके पर सलमान ख़ान की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हो रही है। अपनी इस फ़िल्म के साथ सलमान की नज़र ‘लवरात्रि’ पर भी है! जैसा कि आप जानते हैं ‘लवरात्रि’ से सलमान ख़ान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर रहे हैं।


‘रेस 3’ की बात करें तो रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, डेज़ी शाह जैसे सितारे हैं! सलमान समेत फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम इन दिनों जम कर फ़िल्म को प्रमोट करने में जुटी है। लेकिन, इन सबके बीच सलमान ख़ान ने अब से कुछ देर पहले एक तस्वीर शेयर कर बताया कि आज ‘लवरात्रि’ का टीज़र आने वाला है। ‘रेस 3’ के रिलीज़ के बीच सलमान का इस तरह से ‘लवरात्रि’ पर बात करना बताता है कि वो अपने बहनोई की इस डेब्यू फ़िल्म को लेकर भी कोई कसर नहीं बाकी रखना चाहते। इसलिए भी वो अपनी फ़िल्म ‘रेस 3’ की रिलीज़ से एक दिन पहले ‘लवरात्रि’ का टीज़र लाकर उसे भी चर्चा में रखना चाहते हैं। बता दें कि यह फ़िल्म सलमान ख़ान फ़िल्म्स के बैनर तले ही बन रही है। बहरहाल, सलमान ने सोशल मीडिया पर यह एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- ‘मैं इतनी जल्दी सुबह आपको सिर्फ यह बताने आया हूं कि आज दोपहर 3 बजे ‘लवरात्रि’ का टीज़र आने वाला है!

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फ़िल्म के हीरो आयुष शर्मा और हीरोइन वरीना हुसैन चाय की चुस्की लेते हुए बड़े ही कूल नज़र आ रहे हैं! गौरतलब है कि सलमान के बहनोई की यह फ़िल्म ‘लवरात्रि’ एक लव स्टोरी है, जिसमें आयुष की ही तरह फ़िल्म की हीरोइन वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। गुजरात और विशेष कर नवरात्रि के उत्सव के दौरान की इस कहानी को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं और ये उनकी भी पहली फ़िल्म है। यह फ़िल्म नौ दिनों के गरबा-डांडिया उत्सव के दौरान की एक प्रेम कहानी है, जिसे गुजरात में ही शूट किया जा रहा है। ये फ़िल्म इस साल पांच अक्टूबर को रिलीज़ होगी। आपको याद होगा इस वैलेंटाइन डे पर सलमान ने ‘लवरात्रि’ का पहला पोस्टर भी अपने वाल पर शेयर किया था!
SHARE

Author: verified_user

0 comments: